एयरपोर्ट पर राम कृपाल ने निकास गेट से घुसना चाहा, हई फजीहत

मोदी सरकार के मंत्री राम कृपाल यदव को हवाई अड्डे के एक्जिट गेट से जबरन घुसने की कोशिश करके भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है.ramkripal

 

मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव अपने सहयोगियों के साथ एग्जिट यानी निकास गेट से दाखिल होने कोशिश कर रहे थे. लेकिन एक महिला इंस्पेक्टर ने उन्हें रोका तो वह उससे उलझ गये और जबरन उसी गेट से जाने पर अड़ गये.

यादव मोदी सरकार में पेय जल और सफाई मंत्री हैं। बाद में यादव ने कहा कि मैं गलत था। उन्होंने कहा कि मुझे गलत गेट से एंट्री की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी।

पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया। विडियो क्लिप में मंत्री एक महिला इंस्पेक्टर से उलझ रहे हैं। यह लेडी इंस्पेक्टर सीआईएसएफ की है.रामकृपाल यादव खुद को गलत गेट से जाने की छूट मांग रहे हैं। लेकिन उन्हें जाने से रोका जाता है.  मंत्री की बात नहीं मानी जाती है तब वह कहते हैं कि वह अकेले ही जाएंगे. उनके सहयोगी नहीं जाएंगे। इस ऑफर को भी इंस्पेक्टर ने ठुकरा दिया। बढ़ते विवाद को देख महिला इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर्स से वॉकी-टॉकी से संपर्क साधा। फिर उसने रामकृपाल यादव को दो टूक कहा कि फैसला नहीं बदलेगा।

रामकृपाल यादव ने  मंत्री होने का जो दौस दिखाया वह काम नहीं आया लेकिन सवाल यह है कि क्या एक मंत्री को नियक तोड़ना का हक है.

हालांकि बाद में जब विवाद बढ़ा और खबर मीडिया में आने लगी तो यादव ने माना कि उन्होंने सही नहीं किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*