पटना के एलिट इंस्टिच्युट की वाद-विवाद प्रतियोगिता में छात्रों को मिला व्यक्तित्व निखारने का अवसर इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टुडेंट्स को सम्मानित किया गया.

 

 इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टुडेंट्स को सम्मानित किया गया.
इस अवसर संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने कहा कि मेडिकल व इंजीनियरिंग जैसे विषयों की पढ़ाई के प्रति छात्रों की एकाग्रता ने जहां उन्हें सफलता के अवसर दिये हैं वहीं, इसने समाजिकता और व्यवहारिकता जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों से नयी पीढ़ी को दूर किया है. ऐसे में हमारे छात्र अपनी पढ़ाई के विषयों के साथ-साथ व्यावहरिक ज्ञान को आत्मसात कर सकें. उन्होंने कहा कि उनका संस्थान छात्रों के सर्वांगीण विकास पर बल देता है. यह कार्यक्रम इसी कड़ी का एक हिस्सा था.
एलिट के छात्रों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया

समारोह को संबोधित करते हुए वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अनिल राय ने एलिट की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि व्यक्ति निर्माण के दायरे को बढ़ाते हुए संस्थान ने समाज निर्माण में भी अपनी भूमिका रखांकित की है. यह ऐसी पहल है जिसका अनुसरण अन्य संस्थानों को भी करना चाहिए. अनिल राय ने नयी पीढ़ी में असीम संभावनाओं की तारीफ की.

इस अवसर पर अनेक छात्रों की बनाई हुई शार्ट डाक्युमेंट्री भी पेश की गयी.

वाद-विवाद प्रतियोगिता में सफल होने वाले स्टुडेंट्स में- संजय कुमार, आदित्य कुमार,एंजिलीना और पारुल प्रिया को सम्मानित किया गया.

By Editor