एलिट इन्स्टिच्युट, पटना के 127 छात्रों ने नीट-मेडिकल परीक्षा को दिया, जिसमें 63 छात्रों ने नीट-मेडिकल में सफलता दर्ज करवायी.

सफल छात्रों के साथ अमरदीप झा गौतम

सफल छात्र-छात्राओं में निकिता, सुहासिनी, रंजय प्रकाश, प्रियम पांडे का नाम उल्लेखनीय है, क्योंकि ये मध्यम-वर्गीय परिवार के छात्र-छात्रायें हैं, जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से खुद को प्रमाणित किया.

राष्ट्रपति सम्मान से सम्मानित एलिट की छात्रा निकिता ने प्रेस-वार्ता में बताया कि वह संस्थान के इंटिग्रेटेड कोर्स की छात्रा रही, जहाँ उसने इस वर्ष बारहवीं की बोर्ड-परीक्षा के साथ मेडिकल की तैयारी की और बोर्ड के साथ-साथ मेडिकल में भी उसका रिजल्ट संतोषप्रद रहा.

निकिता का केटगरी रैंक 960 है. एलिट निदेशक अमरदीप झा गौतम ने कहा कि संस्थान के छात्र-छात्रा, शिक्षक, अभिभावक और संस्थान के कर्मचारियों की मेहनत, लगन, मार्गदर्शन के साथ संस्थान से प्रत्कक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से जुडे व्यक्तियों का प्रतिफल है एलिट का यह परीक्षाफल.

एलिट  इ्सटिच्यूट मेडिकल, इंजीनियरिंग व 12वीं के छात्रों को को विगत 16 वर्षों से कोचिंग कराता है. इंस्टिच्यूट के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने बताया कि उनका संस्थान हर वर्ष कामयाबियों के नये कीर्तिमान स्थापित करता जा रहा है. उन्होंने इस सफलता के लिए छात्रों की मेहनत और लगन के साथ साथ उचित मार्गदर्शन का होना बताया.

By Editor