ओवैसी ने कहा, हां हमारी पार्टी लड़ेगी बिहार चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी ने एलान किया है कि उनकी पार्टी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में उतरेगी. उधर ओवैसी के बिहार के प्रतिनिधि और पूर्व विधायक अख्तरुल ईमान ने भी इस बात की पुष्टि की है.owaisi

 

एएमआईएम( आल इंडिया मज्लिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन) के अध्यक्ष ओवैसी ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी सीमांचल (पूर्णिया, सहरसा, किशनगंज, मधेपुरा, कटिहार, अररिया आदि) इलाके में चुनाव लड़ेगी.

 

गौरतलब है कि अख्तरुल ईमान के बुलावे पर ओवैसी ने किशनगंज में एक बड़े चुनावी सभा को संबोधित करके यह परख लिया था कि उनके लिए सीमांचल में काफी संभावना है.

अख्तरुल ईमान ने नौकरशाही डॉट इन को बताया है कि उनकी पार्टी कितनी सीटों पर लड़ेगी, यह अभी तय नहीं है लेकिन यह तय है कि पूरे सीमांचल इलाके में उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई फिरकापरस्त ( भाजपा) ताकतों के खिलाफ भी है और उन लोगों के भी खिलाफ है जिन्होंने पिछले 25 सालों में बिहार के साथ नाइंसाफी की है.

इससे पहले कांग्रेस और जद यू के कई बड़े नेताओं के अलावा बिहार के अनेक मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने असदुद्दीन ओवैसी से मुलाकात करके उन्हें बिहार चुनाव से दूर रहने का आग्रह किया था. लेकिन कोई बात नहीं बनी और उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर ही दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*