कटिहार में लिंचिंग: साधारण विवाद पर एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला

एक दिल दहलाने वाली घटना में दो पड़ोसियों के बीच उठा विवाद लिंचिंग तक पहुंच गया और पड़ोसियों ने एक व्यक्ति को पीट पीट कर मार डाला।

कटिहार से जमीलुद्दीन

मामला कटिहार नगर थाना के तहत चौधरी मोहल्ला निवासी मोहम्मद शमशाद  के बेटे अदनान उर्फ गुड्डू और अनिल चायवाला के बेटे आफताब उर्फ चुन्नू के बीच आज सुबह कूड़ा फेंकने को लेकर विवाद उस समय शुरू हो गया जब गुड्डू की बहन घर से कूड़ा लेकर बाहर चौराहा  के किनारे में फेंकने गई।

 

तभी पड़ोसी अनुल चायवाला के बेटे  तब्बु उर्फ चुन्नू ने उसे रोक दिया और कूड़ा फेंकने से मना किया यह बात घर जाकर उसने अपने भाई को बताई भाई बाहर आकर आफताब से इस मुद्दे पर बात शुरू की। इसके घटना के बारे में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि आफताब के घर से  मोहम्मद तारिक, मोहम्मद बच्चे और शाहिद, बबलू, सोनू ,रिंकू और मोहम्मद मंसूर के पुत्र शादाब समेत अनेल लोगों ने मिलकर अदनान उर्फ गुड्डू पर हमला कर दिया  और लाठी डंडा लात घुसा से पीट-पीटकर उसको जान से मार डाला।

खबर मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और  पंचनामा तैयार कर लाश  का पोस्टमार्टम  करा कर  मृतक के परिजनों के सुपुर्द कर दिया |

 

इस संबंध में मृतक का भाई मोहम्मद साबिर के द्वारा नगर थाना कटिहार में 8 लोगों के विरुद्ध   हत्या का मामला दर्ज  करा कर हत्यारों की गिरफ्तारी का मांग किया है |

 

इधर सभी आरोपी घटना के बाद से ही मदर इंडिया कहां चला गया एवं दुकानों को बंद करके फरार बताए जा रहे हैं  समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा इनकी गिरफ्तारी की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है | हालांकि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और इस सिलसिले में छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि कूड़ा फेकने को ले कर वहां अकसर पड़ोसियों के बीच विवाद होता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*