कनार्टक में कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने का आरोप का खंडन

कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों को तोड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी के ‘ऑपरेशन कमल’ शुरू होने के आरोपों का भाजपा के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा ने कड़ाई से खंडन करते हुए आज कहा कि इसके विपरीत मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी भाजपा के विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। 

श्री येदियुरप्पा ने कर्नाटक भाजपा के नेताओं एवं विधायकों के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस में बगावत की संभावनाओं के बारे में जो भी सुनने में आ रहा है, वह जनता दल सेकुलर एवं कांग्रेस के बीच का मामला है। हम केवल अपने विधायकों को तैयार रखने पर ध्यान केन्द्रित किये हैं। उन्होंने कहा, “हम किसी पार्टी को तोड़ने का कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं। बल्कि मुख्यमंत्री ने हमारे विधायकों से संपर्क किया है और उन्हें मंत्री पद देने का प्रस्ताव किया है।” भाजपा के कुछ विधायक पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के अधिवेशन में भाग लेने दिल्ली आये हैं और अभी तक नहीं लौटे हैं।

तेजी से बदलते घटनाक्रम में कांग्रेस नेता एवं कर्नाटक के जलसंसाधन मंत्री डी के शिवकुमार ने दावा किया है कि भाजपा कांग्रेस के कुछ विधायकों को अपने पक्ष में करने की काेशिश कर रही है। राज्य के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने हालांकि बेंगलुरु में दावा किया कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और पार्टी तोड़ने की किसी भी कोशिश को नाकाम कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*