कमैसपुर प्रियमर लीग का हुआ सफल समापन, विजेताओं को रोजमाइन ट्रस्ट ने किया सम्मानित

नालंदा के आस्थावा प्रखंड में  कमैसपुर प्रियमियर लीग के फाइनल मैच में वाजिदपुर ने मैरा की टीम को 6 विकट से हरा दिया. इस अवसर पर स्थानीय विधायक जितेंद्र कुमार व रोजमाइन चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन ओवैस अम्बर ने ट्राफी वितरित की.

इस मैच के दौरान आस्थावां विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे. खेल की समाप्ति के बाद शिक्षाविद अवैस अम्बर ने युवाओं में खेल के प्रति आकर्षण बढ़ाने के लिए हर मुम्किन कोशिश करने का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि खेल न सिर्फ मनोरंजन का साधन है बल्कि इससे युवाओं में टीम भावना का विकास होता है जो सफलता के लिए जरूरी है.

रोजमाइन की तरफ से परुस्कार राशि

अवैस अम्बर ने रोजमाइन ट्रस्ट की तरफ से विजेता टीम को 5 हजार रुपये का चेक भी प्रदान किया. अम्बर ने ये कहा कि जीवन में पढ़ाईं  व खेल दोनों जरूरी है.  उन्होंने कहा कि खेल में हार और जीत दोनों ज़िन्दगी को सीख देंते हैं.

इस समारोह में अवैस अम्बर ने घोषमा की कि नालंदा ज़िला के 10 अनाथ बच्चे-बच्चियों को गोद लेकर उनके हाइअर एजुकेशन का पूरा ख़र्च उठाया जायेगा.

इस प्रियमियर लीग का आयोजन कमसपूर गांव के अली अकबर मेमोरियल ग्रांड में हुआ. जिसका आयोजन कमसपूर के युवाओं ने किया था.  इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावा  जदयू नेता असगर शमीम,  सरवर इमाम, जिला परिषद सदस्य सीता राम, शहाबुद्दीन एडवोकेट, युवा लेखक जैन शहाब उस्मानी, अबु सालेह , रिजवान अख्तर, शर्फुद्दीन, शौकत अली, अब्दुल वहाब, मेराजुद्दीन, नियाज़ अख्तर, मास्टर नियाज़, फैसल शहाब,  आतिफ सिद्दीकी, अजीज   अहमद और हजारों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*