कश्मीरियों पर भगवाधारी गुंडों के हमले के खिलाफ राजनाथ सिंह ने सभी मुख्यमंत्रियों को दिया कड़ा निर्देश

उत्तरप्रदेश में मेवा बेचने वाले कश्मीरी को भगवाधारी गुंडों द्वारा पीटने से मचे कोहराम के बीच गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने  सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा है कि कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें.

Rajnath Singh

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं पूरे देश से कहना चाहता हूं कि कश्मीर के लोग भी हमारे हैं, थे और रहेंगे। मैंने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है।भाजपा कार्यकर्ताओं की भी यह ज़िम्मेदारी बनती है यदि कोई कश्मीरी छात्रों को परेशान करता है तो आप उनके साथ खड़े हों.

गौरतलब है कि  गृहमंत्री राजनाथ सिंह के लोकसभा क्षेत्र में सड़क के किनारे मेवा बेच रहे कश्मीरी युवक को भगवाधारी गुंडों ने बेरहमी से पिटाई कि और उसे प्रताड़ित किया था. किसी ने इसका विडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर दिया. इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इसके खिलाफ प्रतिक्रिया दी.

राजनाथ का ट्विट

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

 

हालांकि यह मामला और दुखदाई तब हो गया जब पुलिस ने तत्काल कश्मीरी युवक को हवालात में बंद कर दिया. लेकिन समाजिक दबाव और मीडिया द्वारा खबरों को दिखाये जाने के बाद भगवाधारी को अरेस्ट किया गया.

याद रहे कि पुलवामाआतंकी हमले के बाद पटना, लखनऊ समेत देश के अनेक हिस्सों में रह कर कारोबार कर रहे कश्मीरियों पर जुल्म का सिलसिला बढ़ गया है.

ऐसे समय में गृह मंत्री राजनाथ सिंह का यह बयान महत्पूर्ण है.

 

By Editor