कांग्रेस के बाद अब राजद ने कहा – स्टंटमैन ने राफ़ेल की फ़ाइल ही उड़वा दी

राफेल फाइल चोरी पर देश में राजनीति चरम पर है। कांग्रेस ने बुधवार को ही कहा था कि चौकीदार की चोरी पकड़ी गई। अब बिहार में कांग्रेस की सहयोगी राजद की ओर से युवा नेता तेजस्‍वी यादव ने भी बिना नाम लिए प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। वहीं, राजद नेता व पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी का कार्टून वाला फोटो शेयर कर राफेल की फाइल चोरी करवाने का आरोप लगाया।

RJD

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी यादव ने आज अपने ट्विटर अकाउंट से राफेल के मुद्दे पर ट्विट कर कहा कि सुरक्षा की अंतिम गारंटी चौकीदार नहीं थानेदार देता है और जनता थानेदार है। उन्‍होंने आगे कहा कि चौकीदार की चोरी पकड़ी गयी अब थानेदार सज़ा देगा। राफ़ेल तो उड़वा नहीं सके इसलिए स्टंटमैन ने राफ़ेल की फ़ाइल ही उड़वा दी।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने एक कार्टून के जरिये ट्विटर पर लिखा – ‘राफेल सौदे के कुछ दस्तावेज चोरी हो गए : केंद्र सरकार। वाह मोदीजी वाह! जब चोरी पकड़े जाने का डर लगे पूरे दस्तावेज ही चोरी करवा दिए। पहले राफेल में चोरी अब दस्तावेज की चोरी। अब तो पूरे देश मे शोर है, चौकीदार ही चोर है।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

बता दें कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान अटॉर्नी जनरल ने कहा था कि राफेल डील से जुड़े कागजात चोरी हो गए हैं। इस पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल से पूछा भी था कि फिर सरकार ने अब तक क्या किया।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

एजी ने बताया था कि सरकार इस बात की जांच कर रही है कि यह चोरी कैसे हुई। इसके बाद कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर कहा था कि चौकीदार की चोर पकड़ी गई। वहीं, आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के लिए खतरनाक बन चुके हैं।

By Editor