कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है

जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि देश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है और केन्द्र में श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार का बनना तय है।

श्री कुमार ने आज भागलपुर जिले के जगदीशपुर में भागलपुर संसदीय क्षेत्र से राजग गठबंधन के प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में केंद्र की मोदी सरकार का पूरा सहयोग मिला है। खासकर, प्रदेश में गरीबों के लिए केंद्र सरकार की कई योजनाएं चल रही हैं और इससे लोग लाभान्वित भी हो रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह जनता को बहकाने में लगी हुई है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी गलत आरोप लगा रही है। लेकिन, कांग्रेस को इसका कोई लाभ नहीं मिलने वाला है क्योंकि जनता इसे भलीभांति समझ रही है।

जदयू अध्यक्ष ने लोगों से राजग प्रत्याशियों की भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा, “प्रदेश के विकास के लिए अपने किये कामों के आधार पर वोट मांगने आया हूं और पूरा विश्वास है कि जनता कामों की मजदूरी हमें अवश्य देगी।” उन्होंने कहा कि प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के साथ ही उनकी सरकार ने सूबे में हर क्षेत्रों में तेजी से विकास कार्यों की शुरुआत की। सभी वर्गों के लिए सेवा की भावना से काम किया गया और इसके सुखद परिणाम भी सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*