कांग्रेस से देशवासियों का मोहभंग

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर कांग्रेस के लगातार झूठे आरोपों से देशवासियों का पार्टी से मोहभंग हो गया है। श्री हुसैन ने समस्‍तीपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में पिछले तीन साल के दौरान देश ने विभिन्न क्षेत्रों में कई कीर्तिमान स्थापित किये हैं। केन्द्र की भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार में भारत का मान-सम्मान पूरे विश्व बढ़ा है। आज पूरी दुनिया भारत को एक नये दृष्टिकोण से देख रही है।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ लगातार गलत बयानी से देश के लोगों का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। प्रधानमंत्री दिन- रात देश की सेवा में लगे हैं, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कमजोर कहे जाने पर ने कहा कि राहुल गांधी विदेश में छुट्टियां बिताने के बाद प्रधानमंत्री पर चार लाइन बोलकर सुर्खियों में बने रहना चाहते है और इसके बाद फिर छुट्टी पर चले जाते है।

One comment

  1. Shah nawaj ji ko malum hai ager janta se ya apni community mein gaye to pichhle election ki tareh haar ka samna kerna padega ish liye TV ya press conference mein Rahul ya kisi pe comments kerna aasan hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*