कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी नीतीश सरकार

भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया कि आपसी अंतर्विरोध के कारण राज्‍य सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और राज्य में शीघ्र ही मध्यावधि चुनाव होंगे। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा विधानमंडल के नेता व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महागठबंधन के तीनों दलों में मनमुटाव और आपसी खींचतान है। तीनों दल कुर्सी के लिए एक दिखते हैं, लेकिन वैचारिक और कार्यशैली में कोई समानता नहीं है। समय से पहले सरकार का गिरना तय है और राज्‍य को मध्‍यावधि चुनाव का सामना करना पड़ेगा।sushil modi

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सुशील मोदी ने कहा

उन्‍होंने कहा कि बिहार में राजनेता और अपराधियों के गठजोड़ की सरकार चल रही है और इसे राज्य में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से समझा जा सकता है। इस गठजोड़ के खिलाफ भाजपा गांवों से लेकर शहर तक अभियान चलाएगी। श्री मोदी ने कहा कि भाजपा शराबबंदी के पक्ष में है, लेकिन शराबबंदी के नाम पर तालिबानी कानून को भाजपा बर्दाश्‍त नहीं करेगी। शराबबंदी कानून के दुरुपयोग के खिलाफ राज्‍यव्‍यापी अभियान चलाया जाएगा।

 

श्री मोदी ने कहा कि पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष में साल भर कई कार्यक्रम का आयोजन करेगी। इस दौरान स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा, सेमिनार और गोष्ठियां आयोजित की जाएंगी। साथ ही गरीब तबके के बच्चों को विद्यालय से जोड़ने का कार्यक्रम भी चलाया जाएगा। उन्‍होंने केंद्र सरकार प्रायोजित योजनाओं के लिए आम लोगों को जागरूक करने और उसका लाभ निचले पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंचाने का संकल्‍प दुहराया। श्री मोदी ने कार्यसमिति के सदस्‍यों से आग्रह किया कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं और इसके लिए स्‍थानीय स्‍तर पर भी कार्यक्रमों का आयोजन करें। उन्‍होंने कहा कि भाजपा जनहित के मुद्दों पर संघर्ष करती रहेगी।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*