कितने को पार्टी से निकालोगे, निकालते-निकालते थक जाओगे

जनता दल यूनाईटेड के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने वर्तमान समय को अपने राजनीतिक जीवन का चुनौतीपूर्ण समय बताया और कहा कि अब तो यह देखना है कि मंजिल किसे मिलती है।

श्री यादव ने शुक्रवार देर शाम यहां दरभंगा  में आयोजित लोक संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर उनपर बड़ा हमला करते हुए कहा कि इस समय बिहार में दो जनता दल है, एक सरकारी जनता दल और दूसरा आम जनता का जनता दल। शरद का इशारा नीतीश कुमार और उनके साथ देने वाले लोगों के लिए ‘सरकारी जनता दल’ जबकि उनके साथ चल रहे लोगों को ‘जनता का जनता दल’ की तरफ था। उन्होंने कहा कि आने वाला समय चुनौतीपूर्ण है और देखना है मंजिल किसे मिलती है।

 

सांसद ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कार्यक्रम में शामिल होने से पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को रोका जा रहा है और उन्हें पार्टी से निकालने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने पार्टी को चुनौती देते कहा कि कितने को निकालोगे। निकालते-निकालते थक जाओगे, उम्र खत्म हो जाएगी लेकिन जनता अपना पुरुषार्थ दिखा कर फिर लड़ेगी। उन्होंने इस तरह की धमकी देने वाले नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, “ मैं महागठबंधन से पार्टी के अलग होने के फैसले से दुखी हॅूं और इस मुद्दे पर अकेले ही जनता के पास जाऊंगा।

2 comments

  1. Last mein aap ke pass satta ke dalalon ko chhod kar koi nahi bachega.

  2. पप्पू यादव

    नए जार्ज फर्नांडीस बनेंगे शरद यादव । आ जाएंगे औकात में जल्द ही । अब तो लालू जी के गोद में बैठने के अलावा कोई चारा नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*