पीएम नरेंद्र मोदी 12 मार्च को बिहार आयेंगे. वह दीघा रेल पुल को राष्ट्र को संबोधित करेंगे. लेकिन किसानों के विरोध के कारण उनकी सभा का स्थल बदलना पड़ा है.Narendra_Modi

प्रधानमंत्री अब सुल्तानपुर के बजाय छौकिया में लोगों को संबोधित करेंगे.

किसानों की कच्ची फसल काटकर खेत खाली नहीं किए जाने के कारण प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल बदल दिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने शुक्रवार को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 12 मार्च को बिहार आने वाले हैं। वह पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी वर्ष समापन समारोह में भाग लेने के बाद वैशाली जिले के हाजीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि हाजीपुर में प्रधानमंत्री महात्मा गांधी सेतु के समीप छौकिया गांव स्थित मैदान में कार्यक्रम आयोजित होगा। मोदी वहीं दीघा-सोनपुर पुल राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री कई और योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन भी करने वाले हैं.

इससे पहले वैशाली प्रशासन ने सुल्तानपुर में सभा आयोजित करने की घोषणा की थी. लेकिन जब अधिकारी सभास्थल के चयन के लिए गये तो उन्हें किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा और वे बैरंग लौट आये. हालांकि इसके बाद फिर से प्रशासन ने उसी स्थान पर सभा रखने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

By Editor