कीमती जमीन के लिए भाजपा के पास पैसा कहां से आया

राष्ट्रीय जनता दल संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज कहा कि जनता जानना चाहती है कि भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय को सुसज्जित करने में 1400 करोड़ रुपये और देश के विभिन्न राज्यों में जिला कार्यालयों को बनाने के लिये 3000 करोड़ रुपये की कीमती जमीन की खरीद के लिये राशि कहां से आयी। 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सिंह ने पटना में पत्रकारों से कहा कि नयी दिल्ली स्थित भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय को सुसज्जित करने में 1400 करोड़ रुपये खर्च किये गये। इसी तरह देश के विभिन्न राज्यों में भाजपा का जिला कार्यालय को बनाने के लिये 3000 करोड़ रुपये की कीमती जमीन की खरीद की गयी है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव को देखते हुए भाजपा ने देश के सभी मतदान केन्द्रों पर अपनी पार्टी के पांच सक्रिय कार्यकर्ताओं को मोटरसाइकिल उपलब्ध करायी।

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि इसके साथ ही भाजपा सक्रिय कार्यकर्ता को मोटरसाइकिल के लिये अलग से पेट्रोल की राशि भी दे रही है। केन्द्रीय कार्यालय और जिला कार्यालयों को बनाने के लिये कीमती जमीन की खरीद के लिये राशि कहां से आयी, इसे पार्टी को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के लोग इसे जानना चाहते हैं। श्री सिंह ने कहा कि पेट्रोल- डीजल की मूल्य में वृद्धि लगातार हो रही है और किसानों को फसल क्षति का मुआवजा नहीं मिल पा रहा है। किसानों का न कर्ज माफ हुआ और न ही उन्हें पेंशन ही दिया जा रहा है। महंगायी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*