सांसद कीर्ति आज़ाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें राजनीतिक ठग बताया है। लोकसभा चुनाव में युवाओं को झांसा देने वाली जुमलेबाजी अब नकारा साबित होगी। उन्‍होंने कहा कि विस्थापित कश्मीरी पंडितों के साथ प्रधानमंत्री ने छल किया है। उनके पुनर्वास के लिए साढ़े चार वर्षों में कुछ नहीं किया।

Kirti azad

नौकरशाही डेस्क

उन्होंने पूछा कि प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार का क्या हुआ? क्षेत्र के युवा यह सवाल हमसे जहां-तहां पूछते हैं। उनके सवाल जायज है। ये भी आप के जुमले के शिकार हुए। जिससे उनमें घोर निराशा है।

उन्‍होंने कहा कि जन धन योजना के तहत गरीबों के बैंकों में खाता तो खुलवा दिये गये, लेकिन उनमें रूपया नही आया। विदेशों  में देश का काला धन वापस नहीं हुआ और उनके खाते में 15 लाख की राशि नहीं पहुंची, जिससे लोगों में आक्रोश है। राम मंदिर का मामला घोषणा पत्र में शामिल कर निर्माण की सरकार के स्तर पर कोई कारवाई न कर के करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया। वह भी जब केन्द्र और राज्य में आपकी सरकार हैं।

see this [tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab][/tab][/tabs]

आजाद ने कहा हिंदू संस्कृति में दिवंगत आत्मा पर टीका टिप्पणी संस्कृति के खिलाफ है। लेकिन आप ने पंडित नेहरू और देश की एकता अखंडता के लिए शहीद हुए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर लगातार हमला कर भावनाओं पर कुठाराघात किया है, जिससे लोग आहत है। देश अभी सीमाओं पर कोई युद्ध नहीं लड़ रहा है, लेकिन जवान लगातार शहीद हो रहे हैं। यह कूटनीति विफलता का परिचायक है। 85 देशों की यात्रा कर विश्व जनमत को अपने पक्ष में करने में नाकाम साबित हुए हैं। आपके गुजरात मॉडल का परिणाम है कि देश का सफेद धन नीरव मोदी जैसे अनेक लोगों के माध्यम से बाहर चला गया। प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए श्री आज़ाद ने कहा कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, लेकिन देश का पैसा मैं विदेश ले जाने दूंगा।

By Editor