कुछ आता जाता तो है नहीं, करते हैं केवल ट्विट : नीतीश कुमार

बिहार में शराब बंदी के दो साल पूरे होने पर अधिवेशन भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद नेता तेजस्‍वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग केवल ट्वीट-ट्वीट करते रहते हैं. कुछ आता-जाता तो है नहीं. साथ ही मुख्‍यमंत्री ने शराब बंदी को लेकर कहा कि शराबबंदी का विरोध तो मत कीजिए. अगर हमसे गुस्सा हैं तो मुझे बर्बाद कर दीजिए.

नौकरशाही डेस्‍क

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि  कुछ लोग बड़ी बड़ी बात बोलते हैं. मेरी गलतियों के कारण बन गए. मुझसे लोग कहते हैं कि आप हमेशा ऐसी गलती करते रहते हैं. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग गरीबों के हिमायती बनते हैं और गरीबों के खिलाफ ही अभियान चलाते हैं. शराब से सबसे ज्यादा प्रभावित केवल गरीब ही होते हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि समाज को बदलने के लिए शराबबंदी का साथ दीजिए और धंधेबाजों को पकड़वाइए.

विरोधयों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जेल की क्षमता एक लाख नहीं है और कुछ लोग दावा करते हैं कि शराबबंदी में एक लाख पकड़े गए हैं. उन्‍होंने बिहार की विधि व्‍यवस्‍था को लेकर कहा कि समाज में कुछ लोग होते हैं जो झगड़ा लगाते हैं. सांप्रदायिकता से भी कोई समझौता नहीं करेंगे. हम अपना कदम पीछे नहीं करेंगे. कानून का राज हर हाल में लागू रहेगा.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*