कृष्णा यादव की भाजपा को ललकार: कलेजे में दम है तो राजद से अकेले टक्कर ले, मिट्टी में मिला देंगे

राजद नेत्री और खगड़िया की पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा यादव ने भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय को ललकारते हुए चुनौती दे डाली है कि अगर उनकी पार्टी के कलेजे में दम है तो लोकसभा चुनाव राजद के खिलाफ अकेले लड़े. राजद उनकी पार्टी को मिट्टी में मिला देगा।

कृष्णा यादव राजद के टिकट पर खगड़िया से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं

2014 में लोकसभा चुनाव लड़ चुकी कृष्णा यादव का यह बयान तब आया है जब नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर लालू प्रसाद के परिवार में चालीस प्रत्याशी मिल जाते तो वह तमाम लोकसभा सीटों पर अपने परिवार के सदस्यों को चुनाव में उतार देते।

यह भी पढ़ें  ऋद्धि-सिद्धि की ‘कालाबाजारी’ के खिलाफ पूनम-रणवीर का बिगुल

पूर्व विधायक रणवीर यादव की पत्नी ने कहा कि सामाजिक न्याय, सेक्युलरिज्म और रिजर्वेशन विरोधी भाजपा नेताओं को आने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता सबक सिखाने का इंतजार कर रही है।

2014 में खगड़िया लोकसभा चुनाव में राजद की प्रत्याशी के बतौर 2 लाख 37 हजार वोट ले कर दूसरे स्थान पर रही कृष्णा यादव ने कहा कि साम्प्रदायिक जहर फैला कर समाज को बांटने वाली भाजपा के झांसे में देश की जनता अब नहीं आने वाली।

नीतीश पर भी की टिप्पणी

कृष्णा यादव ने उधर फेसबुक पर अपने पोस्ट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह भी एक दौर था जब नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी संग अपनी तस्वीर से भी परहेज करते थे और अब यह भी एक दौर है जब गुजरात सरकार के प्रतिनिधि का तीमारदारी करने पर मजबूर हैं। उन्होंने नीतीश कुमार से सवाल किया है कि उन्हें पूछना चाहिए कि गुजरात में बिहार और यूपी के लुंगीधारियों पर हो रहे जुल्म क्यों हो रहे हैं।

रणवीर यादव को मिली उम्र कैद की सजा

गौरतलब है कि कृष्णा यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरी ताकत से जुट गयी हैं। 2014 के चुनाव में मामूली मतों से पराजित हो चुकी कृष्णा यादव इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं और अपने प्रतिद्वंद्वी महबूब अली कैसर से अपनी हार का बदला लेना चाहती हैं।

 

krishna kumari yadav, Ranbeer yadav, RJD, Khagaria,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*