केंद्रीय मंत्री का पीछा करने के आरोप में 4 छात्र हिरासत में

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा करने के आरोप में आज चार छात्रों को हिरासत में लिया गया. मामला शाम 5 बजे दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके मोतीबाग फ्लाइओवर के पास की है, जब स्मृति ईरानी के सरकारी कार का पीछा 4 युवक कर रहे थे. इस बाबत खुद मंत्री ने १०० नंबर पर कॉल कर पुलिस को सुचना दी. हिरासत में लिए गए छात्रों का नाम आनंद शर्मा, अविनाश, शितांशु और कुनाल है, जिनकी मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है.smritiirani

नौकरशाही डेस्क

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ईरानी जब एयरपोर्ट से अपने आवास की तरफ जा रही थीं तो उन्होंने महसूस किया कि एक कार उनका पीछा कर रही है. स्मृति ने पहले पीसीआर पर कॉल किया, फिर शिकायत दर्ज की. इस दौरान, उनकी सिक्युरिटी में तैनात टीम ने कार को रोक लिया. वहीं पुलिस ने भी मंत्री द्वारा  शिकायत दर्ज करने की बात कही. छात्रों पर आरोप है कि ये मंत्री की कार का पीछा करने के साथ ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे. बताया जाता है कि ये सभी दिल्ली यूनिवर्सिटी से हैं.
बता दें कि इससे पहले भी मानव संसाधन एवम विकास मंत्री के पद पर रहते केंद्रीय मंत्री ईरानी ने दो साल पहले गोवा के एक शो रूम में हिडेन कैमरा पकड़ा था. उन्हें गोवा में फैबइंडिया के शोरूम के ट्रायल रूम में कैमरा लगा मिला था. पुलिस ने इस मामले में फैबइंडिया के शोरूम में काम करने वाले चार लोगों परेश सदानंद भगत (26), राजू सनप मलप्पा पयानाची (24), प्रशांत दत्ताराम नायक (20) और करीम लखानी (24) को गिरफ्तार किया था.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*