केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा – कांग्रेस को नहीं मिलेंगे श्मशान जाने के लिए ‘चार आदमी’

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे एक बार फिर से विवादस्‍पद बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंदर एक सशक्त और मजबूत सरकार दो-तिहाई बहुमत से भी ज्यादा सीटों के साथ एनडीए की सरकार बनेगी. कांग्रेस चारों खाने चित होगी. श्मशान घाट जाने के लिए उन्हें चार आदमी भी नहीं मिलेंगे. बता दें कि पिछले दिनों रामनवमी के समय भागलपुर में तनाव के मामले में बेटे के एफआईआर की कॉपी को झूठ का पुलिंदा की कर भी उन्‍होंने सुर्खियां बटोरी थीं. 

नौकरशाही डेस्‍क

चौबे ने ये विवादस्‍पद बयान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी को 15 मिनट भाषण कराने की चुनौती दिये जाने पर दिया है. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर हैं. राहुल गांधी सवा शेर बनने की कोशिश न करें. राहुल  चाहते हैं कि अपना वंशवाद कायम रहे. वह संविधान की खिल्‍ली न उड़ाएं. मोदी शेर हैं और उनके सामने सवा शेर बनने की कोशिश न करें. लोकसभा में तो वे (राहुल गांधी) गूंगे क्‍यों रहते हैं?

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने हाल ही में नीरव मोदी, विजय माल्या और राफेल डील का नाम लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. साथ ही उन्होंने कहा था कि मोदी संसद में खड़े होने से घबराते हैं. मेरा 15 मिनट का भाषण वहां करा दो, मोदी वहां (संसद में) टिक नहीं पायेंगे.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*