बिहार भारतीय जनता पार्टी वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करने के उद्देश्य से नरेन्द्र मोदी सरकार की आम जनता के हित एवं गरीबों के कल्याण की विभिन्न योजनाओं के संबंध में लोगों को अवगत कराने की मुहिम चलायेगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय ने आज यहां भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों , जिलाध्यक्ष , लोकसभा प्रभारी एवं विस्तारकों और प्रदेश प्रवक्ता की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की आम जनता के हित एवं गरीबों के कल्याण की विभिन्न योजनाओं के संबंध लोगों को बताने के साथ ही लाभान्वितों के बीच योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिये मुहिम चलायी जायेगी। भाजपा की कोशिश है कि जनहित की सभी योजना का लाभ उसके लक्षित समूह तक पहुंचे और कोई जरूरतमंद उस लाभ से वंचित न रह सकें।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी जिला, मंडल एवं बूथ स्तर के पदाधिकारियों को नमो एेप से जोड़ने के लिए पार्टी विशेष मुहिम चलायेगी। पार्टी राज्य की सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों के बूथ स्तर के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर पार्टी का दायरा बढ़ाने पर काम कर रही है, जिसमें पार्टी के सभी नेता एवं कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ काम रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता पूरी तरह से केन्द्र सरकार के साथ है और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है।

By Editor