मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि जब तक कोसी की जनता का आशीर्वाद उनके साथ है, जनता के मान-सम्‍मान और अधिकार के लिए लड़ते रहेंगे। आज मधेपुरा में आयोजित किसान हल-कुदाल रैली में एक लाख से अधिक लोगों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि कोसी के लोगों पर आने वाली हर प्राकृतिक आपदा में पीडि़तों के साथ खड़े रहे हैं। उनके दुख-दर्द को बांटा है।pappu 4

 

श्री यादव ने राजद प्रमुख लालू यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके यहां सच बोलने वालों की कद्र नहीं है। रामकृपाल यादव को भी अपमानित किया गया। पार्टी के वरीय नेताओं को मान-सम्‍मान नहीं मिलता है। हमें भी अपमानित किया गया। उन्‍होंने कहा कि हम लालू यादव के साथ बराबर खड़े रहे। संकट के दिनों में हमने मदद की। लेकिन लालू जी ने यूज के करने के बाद फेंक दिया। उन्‍होंने कहा कि विलय को लेकर हमारे प्रस्‍ताव को लालू यादव नकारते रहे और बाद में उन्‍हीं बातों पर अमल कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि हमने कोसी के लिए प्रधानमंत्री से मुलाकात की तो हंगामा हो गया, जबकि लालू जी के घर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे तो उसे औपचारिकता कहा गया।

 

पप्‍पू यादव ने सिस्‍टम के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए कहा कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ जंग का एलान हो चुका है। भय, भूख और भ्रष्‍टाचार के विरोध में जनता ने शंखनाद कर दिया है। जनता और प्रशासन के बीच बिचौलियों का दखल खत्‍म होगा। उन्‍होंने कहा कि गरीबों का हर दु:ख हमारा दु:ख है। उनकी पीड़ा हमारी पीड़ा है। उन्‍होंने कहा कि राजनीति हमारे लिए जनता की सेवा है। राजनीति जनता की अपेक्षा को पूरा करने काम माध्‍यम है।

By Editor