गया के अपहृत डॉक्‍टर दंपती लखनऊ से बरामद

गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र से पिछले शुक्रवार को अपहृत किये गये चिकित्सक दंपती को पुलिस ने आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सकुशल बरामद कर सरगना समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

डीजीपी ने दी जानकारी

पुलिस महानिदेशक पी़ के़ ठाकुर ने पटना में बताया कि अपहरण के बाद से पुलिस की टीम लगातार काम रही थी। इसके लिए पुलिस की कई टीमें लगी थी। उन्होंने कहा कि मोबाईल सर्विलांस के जरिए अपहरणकत्ताओं के गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि एसटीएफ उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मिलकर लखनऊ के एक गोमती नगर इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट से गया के जाने माने चिकित्सक पंकज गुप्ता और शुभ्रा गुप्ता को सकुशल बरामद कर लिया। श्री ठाकुर ने बताया कि इस सिलसिले में अपहृर्ता गिरोह के सरगना समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर चिकित्सक की ऑडी कार समेत दो अन्य वाहन भी बरामद किया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले एक मई को गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र से गया शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डा­. पंकज गुप्ता एवं उनकी पत्नी सुभ्रा गुप्ता का उस समय अपहरण कर लिया गया था।

 

नीतीश ने अखिलेश से की बात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के एक चिकित्सक दम्पति को अपराधियों से सकुशल मुक्त कराने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सराहना की है। श्री कुमार ने श्री यादव को फोन पर बातचीत करके चिकित्सक डा पंकज गुप्ता तथा उनकी पत्नी शुभ्रा गुप्ता की अपराधियों से रिहाई के लिए सराहना की और सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*