गया से रॉकी यादव गिरफ्तार, हथियार बरामद  

गया जिले के चर्चित छात्र हत्याकांड का आरोपी और जनता दल यूनाइटेड की विधान पार्षद मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी यादव को कल देर रात पुलिस ने बोधगया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के पिता और विधान पार्षद के पति विंदेश्वर यादव उर्फ बिंदी यादव के हॉट मिक्सिंग प्लांट में छापेमारी कर रॉकी यादव को गिरफ्तार किया है।

BODHGAYA, MAY 10 (UNI)- Rakesh Ranjan Yadav alias Rocky, being produced before mediapersons after his arrest in connection with the Aditya Sachdeva murder case, during a press conference at Bodhgaya police station in Gaya district on on Tuesday. UNI PHOTO-23U

 

 

उन्होंने बताया कि हत्या में प्रयुक्त ब्रेटा पिस्तौल भी बरामद कर लिया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी रॉकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी कर रही थी । इसके अलावा एक टीम रॉकी की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली भी गयी हुई है। उन्होंने बताया कि कल देर रात विधान पार्षद के घर पर छापेमारी की गयी थी, जिसमें कुछ शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान मिले है। इसे लेकर एक अलग प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संभवत: रॉकी घटना के बाद से हॉट मिक्सिंग प्लांट में छिपा हुआ था । उन्होंने बताया कि रॉकी को विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गिरफ्तार किया है। रॉकी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। गौरतलब है कि 7 मई की देर रात 12 वीं के छात्र और व्यवसायी पुत्र आदित्य सचदेवा की रोड रेज के बाद रामपुर थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी । इस मामले में मुख्य आरोपी विधान पार्षद के पुत्र रॉकी यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसके पिता बिंदी यादव और घटना के समय मौजूद सरकारी अंगरक्षक राजेश कुमार को आठ मई को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*