गरजे RJD सांसद सरफराज, कहा हार से बौखलाये भाजपाइयों का षड्यंत्र है देश विरोधी वॉयरल विडियो

अररिया में देश विरोधी नारा लगाने वाले वॉयरल विडियो पर नवनिर्वाचित सांसद  सरफराज आलम ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. सरफराज ने नौकरशाही डॉट कॉम से कहा है कि हार से बौखलाए भाजपाई षडंयंत्र रच कर एक समुदाय के खिलाफ घृणा फैलाने में जुट गये हैं.

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा नेताओं ने अररिया में दंगा फैला कर चुनाव जीतने की कोशिश की लेकिन अमनपसंद लोगों ने उनकी एक नहीं चलने दी तो अब वे हार से बौखला कर देशविरोधी विडियो वायरल करके समाज को तोड़ना और दंगा कराना चाहते हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने भारत विरोधी नारे लगाने वाले कथित विडियो शेयर किया था. यह विडियो अररिया लोकसभा उपचुनाव परिणाम के बाद सोशल मीडिया पर  वॉयरल किया गया. मीडिया के जिस हिस्से ने  इस विडियो की खबर प्रकाशित की उन्होंने इसकी प्रमाणिकता का कोई दावा नहीं किया. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने शहजाद समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर किया है.

इस घटना के बाद अररिया से विजयी हुए सांसद  सरफराज आलम ने नौकरशाही डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि , ‘मैं ओथ लेने के लिए दिल्ली आ गया हूं. मैं इस मामले पर पूरी नजर रख रहा हूं. जिन लोगों ने भी विवादित नारे लगाये उनकी पहचान होनी चाहिए और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए’.

हार से बौखलाई भाजपा

सांसद ने कहा कि ‘मुझे पक्का भरोसा है कि इस घृणित काम के लिए भाजपा ने सोशल मीडिया टीम के द्वारा गंभीर साजिश रची है. वे चाहते हैं कि समाज के विभिन्न समुदायों के बीच दंगा-फसाद हो’. सांसद ने कहा कि इसी षड्यंत्र के तहत इस विडियो को वॉयरल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद सच्चाई सामने आयेगी. उन्होंने कहा कि इस विडियो की फोरेंसिक जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि देश विरोधी नारा लगाने वाले आखिर कौन लोग हैं.

पटना में बेपर्दा चुकी है ऐसी साजिश

सांसद ने कहा कि पिछले वर्ष पटना में भी ऐसा विडियो वॉयरल किया गया था. अल्पसंख्यक समाज के कुछ युवाओं को अरेस्ट भी किया गया. लेकिन जब इस विडियो की फोरेंसिक जांच हुई तो उसमें देश विरोधी नारा लगाने की बात झूठी निकली. सरफराज ने कहा कि मुझे विश्वास है कि अररिया मामले में भी कोई गंभीर साजिश रची गयी है. सरफराज ने कहा कि भाजपा के नेता( नित्यानंद राय) तो चुनाव के दौरान ही साम्प्रदायिकता फैलाना चाहते थे लेकिन जनता ने उन्हें चुनाव में हरा कर सबक सिखा दिया. सरफराज ने कहा कि चुनावी हार से बौखलाये अब भाजपा के एक नेता ( गिरिराज सिंह) जहर उगलने लगे हैं.

याद रहे कि चुनाव परिणाम आने के बाद गिरिराज सिंह ने कहा था कि अररिया में अब आतंकवाद फैलेगा. इस बयान के बाद राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा कि असली आतंकवादी तो भाजपा दफ्तर में बैठे रहते हैं.

गौरतलब है कि दो रोज पहले लोकसभा चुनाव में सरफराज आलम ने भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह को 60 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*