गिरगिट हुए भाजपाई, तो नमो एनआरआई

लंबे स्‍वास्‍थ्‍य लाभ के बाद फिर से सक्रिय हुए राजद अध्‍यक्ष लालू यादव झारखंड के अखाड़े में कूद पड़े हैं। वह अपनी चिरपरिचित प्रतिद्वंद्वी नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिए हुए हैं। पीएम के लेकर होने वाली चर्चा को चुटीले अंदाज में पेश कर रहे हैं। वह कल से प्रचार में जुट गए हैं। आज रांची में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एनआरआई हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया में गुजराती व्यापारियों, होटल व्यवसायी और हीरा व्यापारियों को दंडवत कर रहे हैं। मीडिया को खरीद कर झूठा प्रचार करवा रहे हैं।Capture

 

उन्होंने कहा कि रेलवे और रक्षा में विदेशी निवेश किया जा रहा है तथा भारत को उपभोक्ता बाजार बनाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले है। श्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के समय लोगों को झूठा आश्वासन और प्रलोभन दिया और जनता को गुमराह करके दिल्ली की सत्ता हासिल किया। उन्होंने कहा कि देश की सत्ता श्री मोदी को मिलने के बाद भी भारत में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है ।

 

श्री यादव ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम कम हुये हैं और इस कारण भारत में भी पेट्रोल और डीजल के दाम घटे है।   श्री यादव ने कहा कि झारखंड की जनता अब श्री मोदी को समझ चुकी है इसलिये इस बार विधानसभा चुनाव में वह झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि देश कंगाली के कगार पर खड़ा है और गंगा सफाई की बात हो रही है, जबकि पूंजीपतियों को गंगा का पानी रोक कर उन्हें दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*