गिरिराज सिंह को महुआ मोइत्रा ने क्यों कहा बेशर्म आदमी

गिरिराज सिंह को महुआ मोइत्रा ने क्यों कहा बेशर्म आदमी


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को महुआ मोइत्रा ने क्यों कहा बेशर्म। केंद्रीय मंत्री ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कहा था वे ठुमके लगा रहीं हैं। टीएमसी सांसद ने आज फिर घेरा।
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बेशर्म कहा। उन्होंने गुरुवार को संसद परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा पूरी भाजपा महिला विरोधी है। भाजपा महिलाओं का अपमान करती है।

भाजपा के नेता यह देख ही नहीं सकते कि कोई महिला अपने दम पर किसी राज्य का मुख्यमंत्री बन जाए। जब पत्रकार ने पूछा कि गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयान के लिए अभी तक माफी नहीं मांगी है। क्या आप माफी मांगने को कहेंगी। इस पर महुआ मोइत्रा ने कहा कि माफी जरूर मांगनी चाहिए, पर केंद्रीय मंत्री इतने बेशर्म हैं कि वे माफी नहीं मांगेंगे। सुबह कुछ बोलते हैं और शाम को बदल जाते हैं। सुबह कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में ठुमके लगा रही हैं और शाम को कह दिया कि ऐसा नहीं कहा है।
दरअसल बिहार के भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कल कहा था कि ममता बनर्जी बंगाल में जश्न मना रही हैं। वे ठुमके लगा रही हैं।

जब मीडिया प्रतिनिधि ने कहा कि ममता बनर्जी ने कहा है कि वे फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा थीं। तो केंद्रीय मंत्री ने फिर कहा कि फेस्टिवल में मुख्यमंत्री को ठुमके लगाना जरूरी है क्या। यह वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद बंगाल की दर्जनों महिला नेताओं ने गिरिराज सिंह के बयान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। मालूम हो कि पिछले विधानसभा चुनाव में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज सकते हुए दीदी औ दीदी कहा था, जिसका भाजपा को बंगाल में भारी नुकसान उठाना पड़ा।


याद रहे भाजपा के नेता प्रायः ऐसा बयान देते रहते हैं। विपक्षी दल सवाल उठाते रहे हैं कि आज तक संघ में कभी कोई महिला को पदाधिकारी क्यों नहीं बनाया जाता। यह भी याद रखने वाली बात है कि देश में ममता बनर्जी आज की तारीख में एकमात्र महिला मुख्यमंत्री हैं।