गिरिाज सिंह का वीडियो: हिंदुओं को हिजड़ा कहके ललकारा, मुसलमानों को मारने को किया प्रेरित

बिहार से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक ऐसा वीडियो वॉयरल हो रहा है जिसमें वह हिंदुओं को हिजड़ा कहके ललकारते हुए मुसलमानों को ढ़ेला मारने को प्रेरित कर रहे हैं.giriraj-singh

कोबरा पोस्ट ने इस वीडियो को अपनी साइट पर अपलोड किया है.

गिरिराज कह रहे हैं कि, हिंदुओं जैसा कोई हिजड़ा कौम नहीं है। अगर हिन्दू होता तो पटना के करगिल चौक पर कोई पाकिस्तान जिंदाबाद( हालांकि पाकिस्तान जिंदबाद कहने की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है) का नारा नहीं लगाता, सबको एक-एक ढेला मारकर मार देते।

 

गिरिराज यहीं नहीं रुके. वह कह रहे हैं कि सेंटिमेंट वाले लड़के मात्र 20 प्रतिशत हैं. वह फिर से जोर दे कर कह रहे हैं कि मात्र 20 प्रतिशत हिंदू हैं जिनके पास सेंटिमेंट है. वह हिंदुओं को चेतावनी देते हुए सामने बैठे व्यक्ति की ओर इशारा करते हुए कह रहे हैं कि वह दिन दूर नहीं जब इनकी बेटी को वे ( मुसलमान) उठा कर ले जायेंगे तो हम गाली देंगे, हमारी बेटी को ले जायेंगे तो वह गाली देंगे. वह कह रहे हैं कि ऐसा दिन आयेगा तब हिंदुओं को पता चलेगा. वह कह रहे हैं कि बस देखते जाइए.

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह अपने हेटस्पिच के लिए कुख्यात हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान कहा था कि जो भाजपा को वोट नहीं देंगे वे पाकिस्तान चले जायें.

इस वीडियो के रिकार्डिंग की तारीख स्पष्ट नहीं है लेकिन घटनाक्रम से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो 15 जुलाई 20 16 के बाद का है.

गिरिराज के इस घृणा भरे वीडियो के आने के बाद अब देखना है कि उनके खिलाफ शासन-प्रशासन क्या कानूनी कार्रवाई करता है. वैसे दो समुदायों के बीच घृणा फैलाने, साम्प्रदायिक उन्माद भड़काने, दंगा करवाने की कोशिश करने जैसी अनेक धाराओं के तहत उन पर कार्रवाई हो सकती है.

 

गिरिराज ने और क्या कहा आप इस लिंक पर क्लिक करके देख-सुन सकते हैं.giriraj.video

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*