गुजरात भाजपा विधायक की बर्बरता, युवक को रॉड से पीटा

गुजरात के भाजपा विधायक  एक युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में विधायक एक युवा को रॉड से पीट रहे हैं.

डंडे से प्रहार करते भाजपा एमएलए

डंडे से प्रहार करते भाजपा एमएलए

कांतिलाल अमृतिया सौराष्ट्र के मोरबी से भाजपा विधायक हैं. उन्होंने सोमवार को भरी भीड़ के सामने युवक को पीटा. वीडियो में अमृतिया युवक को रॉड से पीटते दिख रहे हैं। उनके सुरक्षा गार्ड युवक को घसीट कर ले जा रहे हैं.

लेकिन हद तो तब हो गयी जब पुलिस ने उलटे युवक के खिलाफ नशे में तलवार ले कर आतंक फैलाने का एफआईआर दर्ज किया है. सरकारी रसूख और अपने ऊंचे पद का दुरोपयोग की इस घटना के बाद गुजरात भाजपा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठने लगी है.

 

दैनिक भास्कर के अनुसार वीडियो में नजर आ रहे युवक का नाम जगदीश है. वह नशे की हालत में अमृतिया की उमा टाउनशिप के चौकीदार के साथ झगडा कर रहा था. इसकी जानकारी पाते ही अमृतिया गुस्से से आग बबुला हो गए और युवक की पिटाई करने लगे.

लेकिन अमृतिया द्वारा उस युवक की की गयी पिटाई के बारे में जब लोकल मीडिया ने उनसे पूछा तो उन्होंने पिटाई के आरोप को खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने केवल उस युवक को तलवार भांजने के क्रम में लकड़ी से रोका. भले ही अमृतिया पिटाई से इनकार करें लेकिन सोशल मीडिया पर वाइरल हुए इस वीडियो ने उनकी पोल खोल दी है.

दूसरी तरफ विपक्षी दलों ने अमृतिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग शुरू कर दी है. अब देखना है कि सुशासन का दावा करने वाली गुजरात की भाजपा सरकार अपने ही एमएलए के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*