गुजरात में दलितों की पिटाई पर गरजे लालू: ‘गोमाता ने सिंगों से भाजपा को ऐसे पटका कि अबभी होश नहीं’

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने गुजरात में हो रही सामाजिक क्रांति का समर्थन करते हुए कहा कि गौ रक्षा के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों का आर्थिक और सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए ।

लालू ने बिहार चुनाव के दौरान भाजपा के इस विज्ञापन को याद दिलाया है

लालू ने बिहार चुनाव के दौरान भाजपा के इस विज्ञापन को याद दिलाया है

श्री यादव ने आज सोशल नेटवर्किंग साईट ट्वीटर पर ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिए कहा  कि गुजरात में हो रही सामाजिक क्रांति को समर्थन। ऐसे लोगों का आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार किया जाए जो गौमाता के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ते है । उन्होंने आगे लिखा कि  जो व्यक्ति, पार्टी और सरकार इंसान की महत्ता एवं कीमत नहीं जानती, वह जानवरों की क्या जानेगी । इंसान मरे या जानवर वो अपना घिनौना खेल खेलेंगे ही।

 

राजद अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव  के दौरान अखबारों में दिये गये भारतीय जनता पार्टी  के विज्ञापन को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि बिहार में इन्होंने गाय के नाम पर विज्ञापन निकाला।

गौ मैया को इतना बुरा लगा कि सींगों से उठाकर इनको ऐसा पटका कि अब तक होश नहीं। भाजपा के विज्ञापन में गाय को गले लगाते एक युवती की तस्वीर थी और उसमें लिखा था कि मुख्यमंत्री जी आपके साथ हर भारतीय की पूज्य गाय का अपमान बार-बार करते रहे और आप चुप रहे। वोट बैंक की राजनीति बंद कीजिए और जवाब दीजिए, क्या आप अपने साथियों के इन बयानों से सहमत हैं। जवाब नहीं तो वोट नहीं ।