गोमांस खाते आरएसएस कार्यकर्ता की फोटो फेसबुक पर, हुआ बवाल

इस युवक की गलती इतनी थी कि उसने आरएसएस कार्यकर्ताओं को गोमांस खाते हुए फोटो खीच ली नतीजे में उसकी बाइक में आग लगा दी गयी.

गोमांस खाते आरएसए कार्यकर्ता की यह फोटो फेसबुक पर डाली गयी

गोमांस खाते आरएसए कार्यकर्ता की यह फोटो फेसबुक पर डाली गयी

 

केरल के कोल्लम जिले में एक युवक द्वारा बीफ खाते हुए आरएसएस कार्यकर्ताओं की फोटो फेसबुक पर डालने पर उन लोगों ने युवक की बाइक में आग लगा दी।

21 वर्षीय बी. साजन ने अंग्रेजी अखबार डेकन क्रॉनिकल से बातचीत में बताया, ‘मेरा घर ऐसी जगह पर स्थित है जहां आसपास आरएसएस से जुड़े लोग रहते हैं और मैं हमला करने वालों को आसानी से पहचान सकता हूं, लेकिन पुलिस ने अभी तक इन लोगों के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया है।

 

न्यूज बज इंडिया के अनुसार साजन ने बीते गुरुवार को फेसबुक पर मंगद इलाके में स्थित एक रेस्ट्रॉन्ट में बीफ खाते कुछ युवकों की फोटो डाली थी, उसने फोटो के कैप्शन में बताया था कि बीफ खाते ये लोग आरएसएस कार्यकर्ता हैं.

साजन के मुताबिक, इसी बात से नाराज इन लोगों ने रात में घर में घुसकर उसकी बाइक में लगा दी।

साजन के मुताबिक पुलिस शुरुआत में इन लोगों के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लेना चाहती थी। कोल्लम जिले के किलिकोल्लूर थाने के एसआई मुहम्मद खान ने कहा, ‘हमने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 435 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। हमने साइबर सेल को संदिग्धों के मोबाइल नंबर भी दिए हैं और उन पर नजर रख रहे हैं।’

संदिग्धों के खिलाफ संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता द्वारा पहचान किए जाने के बाद भी अभी तक किसी की इस संबंध में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*