गाय के नाम पर जहां एक ओर गौ आतंकियों द्वारा लोगों की हत्या से देश दहल रहा है वहीं केरल के तिरुअनंतपुरम में भाजपा जिलाध्यक्ष ने अन्य नेताओं के संग मिल कर एक सहकारी समिति का गठन किया है जिसके द्वारा गोमांस बेचा जायेगा.
 
मलयाली दैनिक समाचार पत्र देशाभिमानी की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के जिला अध्यक्ष ए नागेश , सचिव टीएस उल्लास बाबू और बीएमएस जिले के सचिव पीवी सुब्रह्मण्यम ने इस सहकारी समिति का गठन किया है। यह सोसायटी मांस और मछली के उपचार और व्यापार के क्षेत्र में काम करेगी। सोसायटी ने शहर के केंद्र में यहां थिरुवददि मंदिर के पास काम शुरु कर दिया है। दोनोंन नेताओं की साथ में एक होटल खोलने की भी योजना है जिसमे गौमांस से जुड़ी और अन्य डिश परोसी जाएगी। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि काऊ मम्मी केरल में जाकर यम्मी हो गई।
सहकारी समिति के पेटी मांस के लिए पशुओं के पोषण के महत्व पर बल देते हैं। सहकारी समिति के तौर पर खोली गई इस दूकान पर थोक में गौमांस मिलेगा। साथ जल्द ही ऑनलाइन खरीदारी के लिए सोसाइटी एक मोबाइल स्टोर भी शुरू करेगी। इसके अलावा शीत भंडारण सुविधा शुरू करने की भी योजना हैं।
 
 

By Editor