‘गौमाता के नाम पर बेवकूफ बनाने चले थे, अब दाँव उल्टा पड़ गया तो भाषा बदल रही है’

लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर गोरक्षकों की गुंडागर्दी वाले बयान पर करारा हमला करते हुए कहा है कि गौमाता के नाम पर बेवकूफ बनाने चले थे, अब दाँव उल्टा पड़ गया तो भाषा बदल रही है.laluone

 

नागपुर वालों, यह सत्य की विजय और पाखंड की पराजय है। लगता है मेरे द्वारा दो दिन पहले कही गई बात मोदी जी को अच्छे से समझ में आ गयी कि गाय दूध देती है, वोट नहीं। और समझ भी क्यों ना आये, गौमाता इनकी सरकार बनवाना तो दुर, बनी बनाई सरकारों को हिला रही है। ये हमारी जीत और उनकी हार है।

मोदी जी आपने कल कहा कि,” गाय के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है, 80 फीसदी गौरक्षक गौरखधंधा करते हैं, दिन में गौरक्षक का चौला ओढ लेते हैं और रात में अपराध. ऐसे लोगों के डोजियर तैयार कीजिए तो पता चल जायेगा’.

आप प्रधानमंत्री है, करवाइये डोजियर तैयार।

★किस राज्य में, किसके राज में, किसकी सरकार में यह गुंडागर्दी हो रही है?
★क्यों हो रही है? किसके कहने से हो रही है?
★कौन कर रहा है?किसलिये कर रहा है?
★जहाँ हो रहा है वहाँ जंगलराज घोषित किजिए या करवाये।

गौमाता के नाम पर बेवकूफ बनाने चले थे, अब दाँव उल्टा पड़ गया तो भाषा बदल रही है। जनता सब जानती है। देखिये आप लोग बिहार चुनाव में कैसे बड़े-बड़े विज्ञापन निकालते थे। ये उन विज्ञापनों की परकाष्ठा थी कि चुनाव में दाल नहीं गली। हाँ, अब आपका दल जरूर गल जायेगा।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बीते दिनों दिल्ली में कहा था कि गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है. जबकि हैदराबाद में कहा कि दलितों पर हमले और राजनीति बंद करने की भावुक अपील करते हुए कहा कि अगर आप गोली मारना चाहते हैं तो मुझे मार दीजिए। लेकिन दलितों की रक्षा और सम्मान करें,

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*