चंद्रभूषण बने रालोसपा के मीडिया प्रभारी

युवा पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता चंद्रभूषण कुमार भट्ट को राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी का प्रदेश सचिव सह मीडिया प्रभारी बनाया गया है। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष व सांसद अरुण कुमार ने अधिूसचना जारी करते हुए उम्‍मीद जतायी कि श्री भट्ट नयी जिम्‍मेवारियों से पार्टी का आधार बढा़ने में मदद पहुंचाएंगे। श्री कुमार ने कहा कि चंद्रभूषण इलेक्‍ट्रानिक व प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकार रहे हैं। उनके अनुभवों का लाभ भी पार्टी को मिलेगा।Chandrabhushan Jee

 

नयी जिम्‍मेवारी संभालने के बाद श्री भट्ट ने नौकरशाही से बातचीत में कहा कि वह पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण कुमार व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र  कुशवाहा की अपेक्षाओं पर खरे उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्‍होंने कहा कि भाजपा एनडीए का हिस्‍सा है। केंद्र की सरकार में पार्टी शामिल है। इस कारण जिम्‍मेवारी काफी बड़ी है।

 

श्री भट्ट ने कहा कि मीडिया की तकनीकी में बदलाव के कारण मीडिया संबंधों भी बदलाव आया है। हमारी कोशिश होगी कि हम पार्टी व मीडिया के बीच एक बेहतर संबंध बनाएं और पार्टी की नीति व कार्यकमों के प्रचार प्रसार में पूरा सहयोग करें। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के बिहार दौरा और उनके विकास कार्यों को प्रचार प्रसार भी हमारी जिम्‍मेवारी होगी। इन जिम्‍मेवारियों को हम पूरी निष्‍ठा से करने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*