चार जगहों से रवाना भापजा का परिवर्तन रथ

बिहार का सत्ता संग्राम जीतने का उद्देश्य लिये भाजपा ने आज एकसाथ राज्य के चार जगहों से परिवर्तन यात्रा शुरू की,  जो आगामी 27 अगस्त तक चलेगी। तिरहुत सारण क्षेत्र के लिए हरिहर, भागलपुर क्षेत्र के लिए राजगीर,  मिथिला और कोसी क्षेत्र के लिए समस्तीपुर के दलसिंहसराय, और पटना-मगध क्षेत्र के लिए बिहटा से परिवर्तन रथों को केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने हरी झंडी दिखाई ।unnamed (3)

सोनपुर के हरिहर से गृह मंत्री राजनाथ सिंह परिवर्तन रथ को रवाना किया। यह परिवर्तन यात्रा भाजपा के बिहार इकाई के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री नेता सुशील मोदी के नेतृत्व में होगी। इस रथ में श्री मोदी के साथ सांसद जनक चमार और विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा मौजूद होंगे।  दूसरी तरफ नालंदा जिले के राजगीर में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने भी परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जो राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव और बक्सर से सांसद अश्विनी चौबे के नेतृत्व में होगी।

 

वहीं मिथिला एवं कोसी के लिए समस्तीपुर के दलसिंहसराय से केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाई। यह यात्रा केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के नेतृत्व में होगी। इस बीच चौथी परिवर्तन यात्रा मगध- पटना क्षेत्र के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। भाजपा की यह परिवर्तन यात्रा केन्द्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह और राजीव प्रताप रूड़ी के नेतृत्व में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*