चार दिनों तक चूड़ा-दही में ‘गोता’ लगाएगा पटना

राजधानी पटना में मकर संक्रांति के मौके पर लगातार चार दिनों तक राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए चूड़ा-दही का भोज आयोजित किया जा रहा है। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जा रहा है। इस दौरान कार्यकर्ता जमकर दही में गोता लगाएंगे और चूड़ा-दही का आनंद उठा सकते हैं।dahi

वीरेंद्र यादव 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, मकरसंक्रांति के मौके पर कल राजद प्रमुख लालू यादव के आवास पर चूड़ा-दही का भोज आयोजित किया गया है। राजनीतिक कार्यकर्ताओं के साथ दियारावासी भी बड़ी संख्‍या में भोज के लिए आते हैं। इसके लिए बड़े पैमाने पर तैयारी भी की जाती है और लालू यादव खुद पूरे भोज के दौरान मौजूद रहते हैं। 15 जनवरी को जदयू की ओर से दो प्रकार का भोज आयोजित है। पहला भोज प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह के आवास पर (हजभवन के पास) आयोजित है। इसमें दही-चूड़ा का कार्यकर्ता आनंद उठाएंगे। उसी दिन जदयू के सांसद आरसीपी सिंह के आवास पर खिचड़ी और मांसाहार की तैयारी चल रही है। जदयू के कार्यकर्ता दोनों जगहों पर संक्रांति का आनंद उठा सकते हैं।

 

लोजपा नेता रामविलास पासवान की ओर से 16 जनवरी को दही-चूड़ा का भोज आयोजित है। इसमें कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जा रहा है। यह भोज पार्टी के प्रदेश कार्यालय यानी एयरपोर्ट वाले रोड पर‍ स्थित आवास पर आयोजित है। उधर जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक पप्‍पू यादव की ओर से 17 जनवरी को कार्यकर्ताओं के लिए चूड़ा-दही भोज आयोजित किया जा रहा है। लालू यादव व वशिष्‍ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित भोज के लिए आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है। इसके लिए आमं‍त्रण भी भेजा जा रहा है। लेकिन अन्‍य भोजों को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन कार्यकर्ताओं को सूचना भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*