चिराग ने कहा – नहीं हुई किसी से बात, तो कुशवाहा बोले – रहेंगे एनडीए के ही साथ

NDA में सीट शेयरिंग के फॉर्मूले की खबर आने के बाद मचे राजनीतिक कोहराम के बाद अब खबर आई थी कि एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने राजद नेेता तेजस्वी यादव से बात की है. मगर एक निजी चैनल के जरिये चिराग पासवान ने इस खबर को खरीज कर दिया और कहा कि उनकी किसी से बात नहीं हुई है.  वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात पर सफाई देते हुए कहा कि सर्किट हाऊस में उनसे मुलाकात हो गयी. हम एनडीए के साथ थे और एनडीए के साथ ही रहेंगे.उन्होंने बंद कमरे में मुलाकात की बात को खारिज कर दिया.

नौकरशाही डेस्क

इससे पहले लोजपा सांसद व राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने कहा कि गठबंधन को मजबूत बनाने के लिए सबको कॉम्प्रोमाइज करना होगा. नीतीश जी के साथ आने से NDA का प्रदर्शन बेहतर होगा. उम्मीद है कि सम्मानजनक बंटवारा होगा. उन्होंने कहा कि ये बात सही है कि हमारी पार्टी सात सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है. लेकिन, जब गठबंधन की बात होती है तो कुछ समझौते करने पड़ते हैं.

बता दें कि लंबी खिंचतान के बाद बिहार में BJP – JDU के बीच सीट शेयरिंग फॉर्म्युला शुक्रवार को फाइनल हो गया. इसका ऐलान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने संयुक्त रूप से किया. इस फार्म्युले के तहत राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव दोनों पार्टियां बराबर सीटों पर लड़ेंगी. जबकि बाकी सहयोगी दलों को भी ‘सम्मानजनक’ सीटें दिए जाने का ऐलान बीजेपी अध्यक्ष ने किया है. अमित शाह ने कहा है कि सीटों के नाम और अन्य विवरणों का ऐलान 2-3 दिन में होगा.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*