चुनाव का शंखनाद किया अमित शाह ने

बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में मिशन 185 प्लस को हासिल करने के लक्ष्य के साथ आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  ने पार्टी के नेतृत्व वाले राजग के प्रचार अभियान की शुरूआत की । श्री शाह ने पटना के गांधी मैदान में राजग के चार प्रमुख घटक दल भाजपा, लोजपा, रालोसपा  और हम के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में झमाझम बारिश के बीच राजग के चुनाव प्रचार  अभियान की शुरूआत की ।unnamed (3)

 

श्री शाह ने दावा किया कि इस बार के चुनाव में राजग 185 से अधिक  सीटों पर जीत हासिल कर राज्य में मजबूत सरकार बनायेगा।  भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न बिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिये हुए चुनाव में राजग के पक्ष में 13 सीटों पर लोगों ने अपनी मुहर लगाकर स्पष्ट रूप से यह संकेत दिया है कि आगामी विधानसभा के चुनाव में भाजपा की अगुवायी में राजग की ही सरकार बनेगी। प्रदेश के लोगों ने अब परिर्वतन का मन बना लिया है और वे लोगों के बहकावे में आने वाले नहीं हैं।

 

इस मौके पर भाजपा अध्‍यक्ष ने 240  प्रचार वाहनों को हरी झंडा दिखाकर रवाना किया। इन वाहनों में अत्‍याधुनिक सुविधाओं से लैस साउंड सिस्‍टम रखा गया है, जिसके माध्‍यम से केंद्र सरकार उपलब्धियों की जानकारी लोगों को दी जाएगी। कार्यक्रम में लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, भाजपा नेता सुशील मोदी, नेता प्रतिपक्ष नं‍द किशोर यादव, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष मंगल पांडेय समेत गठबंधन के सभी प्रमुख नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*