चुनाव के बाद भाजपा तय करेगी सीएम

केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी अनंत कुमार ने सारे कयासों को दरकिनार करते हुए आज पटना में कहा कि राज्य में इस वर्ष होने वाले विधानसभा के चुनाव में राजग की जीत के बाद ही मुख्यमंत्री का चेहरा तय किया जायेगा । bjp

 

श्री कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राजग के घटक दलों भाजपा, लोजपा, रालोसपा और हम को इस बार के विधानसभा के चुनाव में हरहाल में जीत दर्ज करना है । राजग इसी सोंच को लेकर आगे बढ़ा है । उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत के बाद ही मुख्यमंत्री का चेहरा तय किया जायेगा।  भाजपा के चुनाव प्रभारी ने बिहार में राजग के चार दलों के गठबंधन को जनता का गठबंधन और लोगों की  आवाज का सच्चा गठबंधन बताया और कहा कि इसका ढ़ांचा सिर्फ क्षेत्रीय कार्यालय तक ही सीमित नहीं रहेगा ।
 

राजग का प्रदेश के सभी 48 हजार गांव में प्रचार अभियान चल रहा है । उन्होंने कहा कि इन गांवों में राजग एकजुट  होकर अपना अभियान चला रहा है और लोगों की ओर से साकारात्मक रूझान भी मिल रहे है । श्री कुमार ने मुख्यमंत्री वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार तथा राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बीच हुए गठबंधन को धोखाधड़ी का गठबंधन करार दिया और कहा कि इस नापाक गठबंधन को प्रदेश के लोगों ने उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है । श्री कुमार और श्री यादव प्रदेश में जंगलराज स्थापित करने में लगे है लेकिन राज्य की समझदार जनता उनके इस प्रपंच में फंसने वाली नहीं है । इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव, लोजपा के रामचन्द्र पासवान और हम में वृषिण पटेल भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*