राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव को आरक्षण और संविधान को बचाने वाला बताया और कहा कि यदि मोदी सरकार दुबारा सत्ता में आई तो पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के लिए बड़ा खतरा बन जाएगी।


श्री यादव ने यहां महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से देश के संविधान तथा पिछड़े समाज को दिए जाने वाले आरक्षण पर खतरा है। यदि केंद्र में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की दुबारा सरकार बनी तो पिछड़े समाज को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसलिए, वर्ष 2019 का चुनाव संविधान और देश को बचाने के लिए है।

राजद नेता ने कहा कि महागठबंधन के लोग जहां संविधान में विश्वास करते हैं वहीं भाजपा के लोगों का विश्वास नागपुर के संविधान पर है। उन्होंने कहा, “एक साजिश के तहत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला में फंसाकर सजा दिलाई गई है ताकि राजद मिट जाये और बिहार में गरीबों की आवाज का अस्तित्व ही मिट जाए। लेकिन, अब मैंने पार्टी का कमान संभाल ली है। हर स्तर पर भाजपा एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) का सामना करुंगा और बिहार एवं देश की सत्ता से इनको उखाड़ फेकूंगा।

By Editor