भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोकसभा चुनाव को देश का भविष्य तय करने वाला बताया और कहा कि यह चुनाव सहानुभूति का नहीं, देश के विकास का है।

श्री मोदी ने अररिया  में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप कुमार के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव मान-सम्मान एवं देश के विकास का है। उन्होंने लोगों से राजग प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि हर मतदाता का एक वोट तय करेगा कि कौन देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद से देश में पहली बार नरेन्द्र मोदी के रूप में पिछड़ी जाति से कोई प्रधानमंत्री बना है। देश को आगे ले जाने के लिए एक बार फिर नरेन्द्र मोदी का हाथ मजबूत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सहानुभूति का नहीं बल्कि देश के विकास का है।

उप मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार के विकास कार्यो की चर्चा करते हुए कहा कि पांच साल में नरेन्द्र मोदी और बिहार में 13 साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक दिन भी छुट्टी नहीं ली। जनता के लिए काम करते रहे।कांग्रेस और राजद को कई दशक तक मौका मिला तो उन्होंने क्या किया, यह सबके सामने है। पांच साल में नरेन्द्र मोदी ने जो किया है वह भी देश के सामने है।
भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को जनता ने कई मौके दिये लेकिन उन्होंने क्या किया यह सबके सामने है। पांच साल में नरेन्द्र मोदी ने जो किया है वह भी आपके सामने है। किसी ने नहीं सोचा था कि घर-घर बिजली पहुंचेगी। गरीबों के घर गैस चूल्हा दिया जाएगा। हर घर नल का जल सहित गली, नली, पक्की सड़क के साथ साथ सभी तबके के लोगों का विकास होगा।

By Editor