छात्र रौनक की अपहरण के बाद हत्‍या पर तेजस्‍वी ने नीतीश सरकार को घेरा

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने आज छात्र रौनक की फिरौती के लिए अपहरण और हत्‍या के मामले में नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. छात्र रौनक के परिजनों से मिलने पहुंचे राजद ने कहा कि मैं अपहरण के बाद एक मासूम की ह्रदय विदारक घटना पर राजनीति नहीं करना चाहता, लेकिन राज्य की क़ानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने कहा कि पुलिस तंत्र मानव शृंखला में व्यस्त है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चेहरा चमकाने में मस्त है. फिर भी जंगलराज नहीं है. तेजस्‍वी ने कहा कि बिहार मे 14 वर्षीय छात्र रौनक का अपहरण कर अपराधियों द्वारा उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. अपराधी बेशर्मी से नंगा नाच रहे है. हर गाँव-शहर मे दनादन गोलियो की बरसात हो रही है. मगर नीतीश सरकार कानून व्यवस्था पर उतनी ही बेशर्मी से चुप है. मीडिया भी चुप है, क्योंकि मंगलकारी बीजेपी सरकार में है.

तेजस्‍वी ने कहा कि एक 14 वर्षीय स्कूली छात्र का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी जाती है. 12 घंटे तक हत्यारों का Mobile ऑन था. पुलिस को तुरंत सूचना दी गई थी, लेकिन surveillance से कोई कार्यवाही नहीं की गई. गौरतलब है कि आज राजधानी पटना में एक व्‍यवसायी के पुत्र रौनक का शव मिलने के बाद हरकत में पटना पुलिस ने शाम तक हत्‍यारे के गिरफ्तार कर लिया. इसकी सूचना खुद पटना एसएसपी मनु महराज ने दी.

एसएसपी ने बताया कि इस कांड में कोई आपसी रंजिश नहीं है. अपराधी कर्ज में डूबा था, इसलिए उसने पैसे के लिए रौनक का पहले अपहरण किया. फिर हत्‍या कर दी. अपराधी पैसे देने के बाद भी रौनक को छोड़ने वाले नहीं थी, क्‍योंकि ये कांड गुड फेथ में हुआ था और अपराधी को रौनक पहचानता था.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*