छौड़ादानो पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा, हिरासत में भेजा

छौड़ादानो पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा, हिरासत में भेजा

छौड़ादानो थाना पुलिस को एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल हुयी।


छौड़ादानो से नेक मोहम्मद


नेपाल से आये भारत मे एक व्यक्ति ने छौड़ादानो थाना क्षेत्र के गांव कटहरीया निवासी चन्द्रिका राय के घर मे घुस कर 20 हजार रुपये तथा एक मोबाइल चोरी कर भाग रहा था ।जब चन्द्रिका राय को पाता चला कि उनके घर से कोई व्यक्ति ने चोरी कर के भाग रहा है ।राय ने तुरंत छौड़ादानो पुलिस को सूचना दी।

छौड़ादानो थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर चोर को दबोच लिया ।पूछताछ में चोर ने अपना नाम चलित्र मुखिया पिता नारायण मुखिया ग्राम पथरा थाना बंकुल जिला रउटहट नेपाल बताया।

जब पुलिस ने तलाशी ली तो 20 हजार रुपए नगद के साथ मोबाइल भी बरामद हुआ।

राय ने छौड़ादानो थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है ।थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर के मोबाईल तथा रुपया चोरी कर भाग रहे चोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।इस की जानकारी छौड़ादानो थाना पुलिस ने दी है ।


वही छौड़ादानो थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है ।दोनो शराब कारोबारी एक गांव बड़ैला निवासी शन्नी और गुड्डू है। दोनो कारोबारी मोटरसाइकिल बाजाज ct 100 के डिक्की मे 27 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब छुपाकर नेपाल से भारत के सिमाई क्षेत्र बिहार मे शराब की खेप देता रहता है ।

शराब कारोबारी को शराब बन्दी कानून का कोई भी खौफ नही है ।छौड़ादानो थाना पुलिस ने छौड़ादानो के नहर चौक से गिरफ्तार किया है ।गिरफ्तार कारोबारी को छौड़ादानो थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है ।इस की जानकारी छौड़ादानो थाना पुलिस ने दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*