छौड़ादानो में 90 बोतल शराब के साथ स्मॉगलर हुआ गिरफ्तार

छौड़ादानो में 90 बोतल शराब के साथ स्मॉगलर हुआ गिरफ्तार

एस एस बी ने किया शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई ।

छौड़ादानो से नेक मोहम्मद


छौड़ादानो —बुधवार जोलगांवा एस एस बी ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है ।जोलगांवा एस एस बी ने 90 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब एक मोटरसाइकिल के साथ एक तस्कर लक्षुमण नगर निवासी संजय कुमार यादव को गिरफ्तार किया ।

नेपाल से भारत सिमाई क्षेत्र बिहार मे यादव एच एफ डीलक्स मोटरसाइकिल पर शराब की बोतल छुपाकर ला रहा था ।एस एस बी जोलगांवा ने शराब तस्कर को पिछा किया ।तस्कर भाग रहा था एस एस बी ने छौड़ादानो जानता चौक पर शराब तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया ।

बिहार सरकार के शराब बन्दी कानून को जहां एक तरफ शराब तस्कर हेंग दिख रहे हैं वहीं उनके ख़िलाब लगातार दबिश भी बढ़ती जा रही है और शराब तस्कर को आय दिन एस एस बी गिरफ्तार कर रही है ।लेकिन शराब तस्कर नेपाल से भारत मे नेपाली शराब का तस्करी करने से मान नही रहा है ।जिस से शराब बन्दी कानून का थोड़ा सा भी कोई असर नही पड़ रहा है ।जिस मुहल्ले जाइये उस मुहल्ले मे शराबी पिकर धुत्त रहता है ।

एस एस बी जोलगांवा ने गिरफ्तार शराब तस्कर को शराब मोटरसाइकिल के साथ छौड़ादानो थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है ।छौड़ादानो थाना पुलिस के द्वारा अग्रिम कागजी कार्रवाई पुरी कर शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया जाय गा ।इस की जानकारी छौड़ादानो थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*