जदयू नेता ने कहा – कानून का मखौल उड़ने से एनडीए होगा प्रभावित

बिहार के भागलपुर में पिछले दिनों दो गुटों में हुए विवाद में आरोपी अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी को लेकर राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है. अब इस मामले में अब जदयू ने भी अर्जित को अपराधी मान लिया है. इस मामले को लेकर जहां एक ओर जदयू के महासचिव के सी त्‍यागी ने एनडीए पर खरोंच आने की बात कही, वहीं जदयू विधायक श्याम रजक ने अर्जित को अपराधी बताया. बता दें कि अर्जित केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र हैं.   

नौकरशाही डेस्‍क

केसी त्यागी ने साफ शब्‍दों में कहा कि अगर कानून का मखौल उड़ेगा तो एनडीए प्रभावित होगा. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है, तो अपने पुलिस अधिकारियों पर विश्वास करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, तो अदालत के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए. हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि अर्जित शाश्वत के पास दो रास्ते हैं, सरेंडर करें या गिरफ्तारी दें.

उधर, जदयू विधायक श्याम रजक ने भी कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शश्वत अपराधी हैं. अपराधी अपराधी होता है. कौन किसका बेटा है इसका मतलब नहीं है. तो जदयू नेता गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि नीतीश कुमार को सभी लोग जानते हैं. वो ना तो किसी को फंसाते हैं और ना ही किसी को बचाते हैं. जो भी गलत किया है या फिर दोषी है वो बख्शे नहीं जाएंगे.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*