जदयू ने चटखारे ले के कसा छोटे मोदी पर तंज: ‘नहा-धो के आये थे प्रकाश पर्व में बड़े मोदी ने उन्हें देखा तक नहीं’

 जदयू प्रवकता संजव सिंह ने चटखारे लेते हुए सुशील मोदी पर तंज कसा है और कहा है कि प्रकाश पर्व के दिन उनका जन्मदिन था और वह नहा-धो कर वहां इस उम्मीद में पहुंचे थे कि पीएम उन्हें बधाई देंगे पर उनकी ओर देखा तक नहीं.sanjay
 संजय सिंह ने कहा कि सुशील मोदी को फिर भी उम्मीद थी कि बडे मोदी भाषण के बाद उन्हे लगंर छकने के लिए बुलाएंगें , लेकिन पीएम ने छोटे मोदी को वहां भी नही बुलाया । सुशील मोदी को वीआईपी लाउंज तक फटकने तक नही दिया गया ।
संजय ने कहा कि सुशील मोदी जी , श्री नरेंद्र मोदी जानते है कि आपकी राजनीति किस तरफ जा रही है , आप अपनी राजनीति में नाकारात्मकता को सबसे ज्यादा तरजीह देते है इसलिए आपसे सभी दूरी बना रहे है । पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार भी सुशील मोदी से मिलने की इच्छा नही जताई , जन्मदिन की बधाई तो दूर उन्होने सीधे मुंह बात तक नही की ।
संजय ने अपने बयान में कहा कि अब सुशील मोदी दुसरे नेताओं के तरफ देख रहे है कि किन को मंच पर बुलाया गया और किनको नही । लेकिन सुशील मोदी ने अपना नही देखा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता होते हुए भी उन्हे कोई तरजीह नही मिली ।
सुशील मोदी जी , श्री लालू यादव महागठबंधन के नेता है और उन्होने प्रकाश पर्व में जाकर और लोगो के बिच में बैठकर अपने मेहमानों का मान बढाया है । सुशील मोदी उस गैलरी से गुजरे होगें जिससे लालू जी गुजरे थे । वहां लोगो ने उनको हाथों – हाथ लिया और उनके साथ फोटों खिचाने के लिए लोगो में होड मची थी । ये बिहार के लोग नही थे सभी पंजाब , हरियाणा और दूसरे देश से लोग आए थे जो लालू जी के चाहने वाले थे । सुशील मोदी जी , कौन कहां बैठता है उससे फर्क नही पडता है लेकिन किसकी कितनी लोकप्रियता है उससे फर्क पडता है । श्री लालू जी अपने लोगो के बिच में बैठे थे ना कि अकेले बैठे थे । लेकिन सुशील मोदी वहां बैठने के बावजुद अकेले बैठे थे कोई साथ में बैठने और बात करने वाला नही था । जब सुशील मोदी गैलरी से गुजरे थे तो कोई पहचानने वाला था ।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*