जदयू ने महागठबंधन पर साधा निशाना

सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में अगले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुये सीट बंटवारे को लेकर विपक्षी दलों के बयान पर पलटवार करते हुये आज कहा कि महागठबंधन के घटक दलों की टिकट रांची के होटवार जेल से ही तय होगी। जदयू के प्रवक्ता और विधान पार्षद् नीरज कुमार ने यहां कहा कि महागठबंधन तो अभी से ही गहन चिकित्सा केंद्र (आईसीयू) में पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में टिकट पाने वालों को तो झारखंड की राजधानी रांची जाकर होटवार जेल से टिकट फाईनल (तय) करवाना होगा। 


श्री कुमार ने कटाक्ष करते हुये कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव तो अनुकंपा की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री तेजस्वी को यह अधिकार नहीं कि वह महागठबंधन की पार्टियां और टिकट तय करें।
प्रवक्ता ने कहा कि श्री तेजस्वी यादव केवल ट्वीट कर अपनी ज्ञानक्षमता के मुताबिक बात रख सकते हैं लेकिन महागठंधन में सबकुछ तय होटवार जेल से ही होना है, जहां बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में श्री लालू प्रसाद यादव सजा काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि होटवार जेल में ही आवेदनों पर हरे और लाल कलम से हस्ताक्षर होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*