बिहार में उबलती सियासत के बीच जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव पर चुटकी ली. तेजस्‍वी द्वारा नीतीश कुमार की नैतिकता पर सवाल उठाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने कहा कि राजनीति में चेहरे की कीमत होती है, मगर तेजस्‍वी के चे‍हरे पर तो 28 साल की उम्र में भ्रष्‍टाचार का दाग लग गया है. उनकी सामाजिक प्रतिष्‍ठा भी दांव पर है. ऐसे में शादी के लिए भी कौन पूछेगा.

नौकरशाही डेस्‍क

नीरज ने कहा कि लालू प्रसाद बदलाव की बात करते हैं, मगर खुद तो भ्रष्‍टाचार के केस में फंसे हैं. बार – बार उन्‍हें सीबीआई के कोर्ट में चक्‍कर काटना पड़ता है. इस वजह से वे मानसिक तनाव में भी रहते हैं. इसलिए अच्‍छा होता कि कोर्ट – मुकदमे के बाद दो – तीन घंटा आराम कर लें. उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद को परिवार भी बचाना है और कोर्ट के चक्‍कर भी लगाने हैं. तो उनसे राजनीति कहां होगी अब.

उल्‍लेखनीय है कि 26 जुलाई को बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद एक दूसरे के विरोधी बने राजद और जदयू में बयानों से हमला जारी है. जहां एक ओर जदयू राजद पर भ्रष्‍टाचार के आरोपों को लेकर हमलावर है, वहीं राजद की ओर से भाजपा के खिलाफ मिले जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है. इसी सिलसिले में शुक्रवार को नीतीश कुमार के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्‍ट से पूर्व विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव सदन में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की छवि पर भी सवाल खड़े किए थे.

By Editor