मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए भारतीय जनता पार्टी सांसद और पूर्व मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ख़ास अंदाज में कहा कि जरा सी बात का अफ़साना बना दिया गया। unnamed (2)

 
श्री सिन्हा ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शनिवार रात की उनकी मुलाकात व्यक्तिगत थी और वह पूर्व में भी कई बार मुख्यमंत्री से मिल चुके हैं। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद जदयू में शामिल होने के अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल जदयू में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है लेकिन कल क्या होगा, कौन जानता है । उन्होंने अपने ख़ास अंदाज में कहा कि पाला बदलना है या पार्टी से निकाला जाता हॅूं यह तो वक्त बतायेगा लेकिन इस समय भाजपा मेरी पार्टी है और मैं पार्टी का पूरा सम्मान करता हॅूं।
भाजपा सांसद ने पार्टी के साथ अपने पुराने संबंधों को याद करते हुए कहा कि वह भाजपा में एक मिशन के रूप में जुड़े थे और न की प्रोफेशन के लिए । मंत्री पद को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी पहचान मंत्री पद से कभी नहीं रही है क्योंकि मेरा व्यक्तित्व ही मेरी पहचान है। उन्होंने कहा कि तमाम आलोचनाओं के बावजूद हमेशा मर्यादा का ख्याल रखा है और अपनी पार्टी को कभी क्षति नहीं पहुंचायी। उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बीच जारी राजनीतिक बयानबाजी पर कहा कि दोनों में रिश्ते और बेहतर होने चाहिए।

By Editor