जदयू वाले अब तीर से साथ जबान भी चलाएंगे

जदयू के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व सीएम नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह भाजपा के दुष्‍प्रचार का जवाब दें और जनता को केंद्र की नाकामियों से अवगत कराएं। आज बेतिया से अपनी संपर्क यात्रा की शुरुआत करते हुए श्री कुमार ने कहा कि विपक्षी दल लोगों को गुमराह कर रहा है, अफवाह फैला रहा है। इससे सचेत रहने की जरूरत है। इसके साथ ही उन अफवाहों का मुक्‍कमल जवाब देने की भी जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी युवा को सपने दिखाकर सत्‍ता में आए और अब सपनों पर ताला लगा दिया है। केंद्रीय सेवाओं में बहाली बंद कर  दी है।betia nistisd b

नौकरशाही डेस्‍क

 

श्री कुमार ने हाल में हुए केन्द्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में बिहार के तीन सांसदों को राज्य मंत्री बनाये जाने पर कहा कि उन्हें झुनझुना दिया गया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की तत्कालीन वाजपेयी सरकार के समय रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री और रेल मंत्री जैसे महत्वपूर्ण मंत्रालय बिहार को ही मिला था।  पूर्व मुख्यमंत्री ने  कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार में नरेन्द्र मोदी ने राज्य के लोगों से विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज और विशेष ध्यान देने की बात कही थी, लेकिन अभी तक बिहार को कुछ नहीं दिया गया है।

 

उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है और इसे हर हाल में हासिल करके रहेंगे।  पूर्व सीएम ने कहा कि श्री मोदी अक्सर कहते हैं कि अच्छे दिन आने वाले हैं, लेकिन अच्छे दिन तो नहीं आये, झाडू के अच्छे दिन जरुर आ गये और बाजार में झाडू का दाम भी बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में झाडू के अच्छे दिन आये, यह हमारी कामना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*